How To Use NewsDog News Android Application for Earning Money.

          दोस्तों आप सभी का हमारे ब्लॉग डिजिटल मार्केटिंग मार्ग पर स्वागत है.हमेशा की तरह आज भी मै आपके सामने एक बेहतरीन अप्प के बारे में कुछ नया लेकर आया हु जिससे की आप घर बैठे पैसे आसानी से कमा सकते हो.आज कल कौन नै चाहता की हमें कुछ बाहरी इनकम मिल जाये| अगर आप रेडी है तो चलिए आज मै आपको सिर्फ न्यूज़ रीड करके किस तरह से पैसे Earn  कर सकते हो  वो बताने जा रहा हु |

दोस्तों APP से कमाने का दौर पीछे ५ सालो से चला आ रहा है और आज ये बहुत से लोगो तक पहुंच गया है और काफी तेजी से बढ़ाता ही जा रहा है और यह जिस स्पीड से ग्रो हो रहा है उसके हिसाब से फ्यूचर में भी यह चलता ही रहेगा तो चलिए आज मै जिस APP की बात करने जा रहा हु उसका नाम है  NewsDog.
इस अप्प को डाउनलोड करने के लिए निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे NewsDog APP Link




NewsDog - Latest News, Breaking News, Local News

1.न्यूज़ डॉग क्या है ?
2.हम दिन में कितने बार पैसे निकाल सकते है ?
3.हम रेफेर क्यों करे ?
4.कॉइन क्या है?
5.Daily Check-in से क्या होता है ?
6.Invite-link क्या है ?
7.६००० कॉइन हम कैसे Earn कर सकते है ?
8.क्या होगा जब मेरा कोई फ्रेंड लिक access नही  कर पा रहा है ?
9.आप अपने कॉइन को पैसे में कैसे कन्वर्ट करे ?
10.पैसे अकाउंट में ट्रांसफर होने  के लिए कितने टाइम लगेंगे ?
   




न्यूज़डॉग एक भारत द्वारा मान्यता प्राप्त  APP है जो प्रत्येक उपयोगकर्ता को व्यक्तिगत रूप से सबसे प्रासंगिक और रोचक समाचारों की सिफारिश करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करता है। चूंकि यह APP  मार्च 2016 में लॉन्च किया गया थाइसलिए इसने अभी तक  20 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को जमा किया है और Google Play पर शीर्ष 3 समाचार ऐप्स में से एक हैं।

हम दिन में कितने बार पैसे निकाल सकते है  
आप केवल प्रति दिन एक बार पैसे वापस ले सकते हैं।

हम रेफेर क्यों करे ? 
न्यूज़डॉग के साथ सिक्के कमाने का सबसे आसान तरीका दोस्तों को REFER करना है। आप एक दोस्त को आमंत्रित करने के लिए 6000 सिक्के जीत सकते हैं।




कॉइन क्या है?

सिक्के आभासी धन हैं जो आप earn मनी प्रतियोगिता में न्यूजडॉग के साथ कमाते हैं। सिक्कों को वास्तविक मुद्रा में 250 सिक्कों की विनिमय दर के साथ 1 रुपये में परिवर्तित किया जा सकता है। 

Daily Check-in से क्या होता है ?

रोज़ाना चेक-इन करके सिक्के कमाएं। जितनी अधिक बार आप लगातार जांच करते हैंउतना अधिक कमाते हैं। पहले दिन चेक-इन में 20 सिक्के होते हैंदूसरे दिन 25, और तीसरेचौथे और इतने पर अधिक जोड़ते रहते हैं। फ्लैट 50 सिक्के 7 वें दिन बाद जोड़ा जाएगा। हालांकिएक दिन तक भी जांच करने में विफलता परचक्र पहले दिन (20 सिक्केसे पुनरारंभ होगा। 





Invite-link क्या है ?

Invite-link के जरिये हमने कितने लोगो को रेफेर किया है वप आसनी से समजा जा सकता है जो की आप invite -लिंक में जाकर देख सकते है.




६००० कॉइन हम कैसे Earn कर सकते है ?

आप प्रत्येक मित्र से अधिकतम 6000 सिक्के कमा सकते हैं। सिक्कों को आपके खाते में पहले 7 दिनों के दौरान जमा किया जाएगा। 1. न्यूज़ डॉग खोलने के पहले दिन 1200 सिक्के। 2. हर दिन 800 सिक्के अगले 6 दिनों में वह किसी भी समाचार को पढ़ता है 

1. अगर आपके मित्र ने आपके आमंत्रण लिंक के माध्यम से न्यूज़डॉग इंस्टॉल नहीं किया है तो आपको अपने मित्र से जुड़े सिक्के नहीं मिलेंगे। 2. 6000 सिक्के एक दोस्त से जीतने वाले अधिकतम सिक्के हैं। जब आपका मित्र पहले 7 दिनों के दौरान समाचार पढ़ता है तो सिक्कों को आपके खाते में प्रतिदिन जमा किया जाएगा। यदि आपका मित्र समाचार नहीं पढ़ता हैतो आपको 6000 से कम सिक्के मिलेंगे। 




क्या होगा जब मेरा कोई फ्रेंड लिक access नही  कर पा रहा है ?

कृपया आमंत्रण लिंक पेज पर जाएं और लिंक को फिर से साझा करने का प्रयास करें। यदि आपको कई बार कोशिश करने के बाद भी समस्याएं आती हैंतो कृपया मुख्य पृष्ठ के नीचे 'ME' बटन पर जाएंफिर 'फीडबैकपर क्लिक करें और समस्या की रिपोर्ट करें

आप अपने कॉइन को पैसे में कैसे कन्वर्ट करे ?


जब आपकी शेष राशि 200 रुपये तक पहुंच जाती है तो आप नकद कर सकते हैं। यदि आप नकद निकालने के योग्य हैं तो अभी जांचें: "Income" टैब पर जाएं और फिर "Cash Out" पर क्लिक करें। नकद निकालने के लिए, आपको पहले अपने फेसबुक के खाते से लॉगिन करना होगा।

पैसे अकाउंट में ट्रांसफर होने  के लिए कितने टाइम लगेंगे ?

नकद निकासी अनुरोध जमा करने के बाद  आपके पेटीएम खाते में धन हस्तांतरण करने में 3-7 दिन लगते हैं।


दोस्तों , उम्मीद है की ये पोस्ट आपके काम आएगी और आप इस NewsDog से अच्छी Earning कर पाएंगे .
अगर कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट  कर पूछ सकते हैं ऐसे हीं Best ऑनलाइन Earning  के लिए आप हमारे ब्लॉग को फॉलो  कर लें इससे हर पोस्ट की जानकारी आपको मिलती रहेगी 
Onead से पैसे कैसे कमाए ? link











Comments

Popular Posts